18 दिसंबर 2023

इस कॉर्पोरेट ऑफिस में 4200 कारोबारी एक साथ मिलकर वर्ल्ड क्लास प्रोजेक्ट साकार करेंगे

पेंटागन से भी बड़ा दफ्तर, 1.5 लाख लोगों को रोजगार... कैसा है 'सूरत डायमंड बोर्स' जिसे PM मोदी ने गुजरात को किया गिफ्ट.
सूरत एयरपोर्ट की एक बिल्डिंग का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने विश्व के सबसे बड़े कॉर्पोरेट ऑफिस हब 'सूरत डायमंड बोर्स' का उद्घाटन किया. इस कॉर्पोरेट ऑफिस में 4200 कारोबारी एक साथ मिलकर वर्ल्ड क्लास प्रोजेक्ट को साकार करेंगे.
गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत एयरपोर्ट की बिल्डिंग का उद्घाटन किया. उसके बाद पीएम मोदी ने शहर में रोडशो निकाला. अपने इस दौरे में पीएम ने अमेरिकी रक्षा विभाग के दफ्तर पेंटागन से बड़े 'सूरत डायमंड बोर्स' का तोहफा भी गुजरात की जनता को दिया है. 
पीएम मोदी ने सूरत एयरपोर्ट की जिस बिल्डिंग का उद्घाटन किया है. वह टर्मिनल 160 करोड़ की लागत से तैयार हुआ है. इसके अलावा केंद्र सरकार की ओर से सूरत एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय का दर्जा दिया गया है. इसके उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने सूरत में रोडशो भी निकाला. जिसमें सड़कों के दोनों ओर बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे.
एयरपोर्ट के बाद पीएम ने खजोद में नवनिर्मित विश्व के सबसे बड़े कॉर्पोरेट ऑफिस हब 'सूरत डायमंड बोर्स' का उद्घाटन किया. इस कॉर्पोरेट ऑफिस में 4200 कारोबारी एक साथ मिलकर वर्ल्ड क्लास प्रोजेक्ट साकार करेंगे. इस डायमंड बोर्स में 175 देशों के व्यापारी सूरत में पॉलिश्ड डायमंड खरीदने पहुंचेंगे. डायमंड मैन्युफैक्चरिंग में वैश्विक प्रसिद्धि हासिल करने के बाद अब सूरत डायमंड ट्रेडिंग हब के तौर पर पहचाना जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नीचता की पराकाष्ठा 😠 अश्लील होती महेंदी रस्म..

विवाह की रुत पुनः आ गई है ।  संस्कारों के नाम पर हमारे समाज में अश्लीलता का पदार्पण हो चुका है । नई नई कुप्रथाएँ जन्म ले रहीं हैं ।  ऐसे ही ...